• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार के गोपालगंज में आकाशीय बिजली का कहर, 13 लोगों की मौत

13 killed in lightning havoc in Gopalganj, Bihar - Gopalganj News in Hindi

पटना । बिहार के गोपालगंज जिले के विभिन्न क्षेत्रों में गुरुवार को आकाशीय बिजली (वज्रपात) गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोगों के झुलसने की खबर है। गोपालगंज के जिलाधिकारी अरशद अजीज ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि अब तक मिली सूचना के मुताबिक जिले में वज्रपात से 12 से 13 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग बारिश के दौरान घरों से बाहर ना निकलें तथा बारिश से बचने के लिए किसी भी वृक्ष का सहारा ना लें।

उन्होंने बताया कि थावे थाना क्षेत्र के नाराणपुर गांव में वज्रपात से मुस्तफा अहमद (30) और अफरोज आलम (28) की मौत हो गई जबकि उचकागांव के लुहसी गांव में कृष्णा कुमार (21) और नौतन हरैया गांव में अजीम आलम (40) की मौत हो गई।

मांझा थाना क्षेत्र के शेख परसा गांव निवासी गणेश साह की तथा विजयीपुर के चखनी टोला निवासी अजमेरी खातून (10) की मौत वज्रपात की चपेट में आने से हो गई।

उन्होंने बताया कि बरौली थाना क्षेत्र के बखरौर में वज्रपात की चपेट में आने से रीना देवी (35) तथा खजुरिया गांव में राजाराम यादव (45) साल की मौत हो गई।

इसके अलावा, बरौली के बघेजी गांव में चंपा देवी (35) तथा सोनबरसा गांव में आनंद महतो (40 ) की मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हो गई। मीरगंज थाना क्षेत्र में विशंभरपुर गांव में निरंजन कुमार (23) की तथा हथुआ थाना क्षेत्र में अंकित कुमार और कटैया थाना क्षेत्र में मुन्नी देवी की मौत वज्रपात की चपेट में आने से हो गई है।

जिलाधिकारी ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने की घटना में कम से कम छह लोगों के झुलसने की खबर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13 killed in lightning havoc in Gopalganj, Bihar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar news, bihar hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gopalganj news, gopalganj news in hindi, real time gopalganj city news, real time news, gopalganj news khas khabar, gopalganj news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved