• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार के गया में 3 करोड़ रुपये के ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

3 arrested with brown sugar worth Rs 3 crore in Bihar Gaya - Gaya News in Hindi

गया। बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से सोमवार को पुलिस ने तीन करोड़ रुपये मूल्य की ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर सरगना का पता करने में जुटी है। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आदित्य कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना मोड़ पर ब्राउन शुगर की एक बड़ी खेप आपूर्ति करने के लिए कुछ तस्कर पहुंचने वाले हैं। इस सूचना के बाद गया के नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस की टीम का गठन किया और संबंधित इलाके में तलाशी अभियान प्रारंभ किया गया।

इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान इनके पास से दो किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। कहा जा रहा है कि ये तस्कर इस मादक पदार्थ को लेकर मानपुर में आपूर्ति करने जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान टनकुप्पा थाना के बरसाता गांव निवासी सूरज कुमार, सुमन कुमार और आलोक कुमार के रूप में की गई है।

एसएसपी कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त कुछ आपूर्तिकर्ता भागने में सफल रहे। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स की बड़ी खेप को सप्लाई करने के पीछे कुछ सफेदपोश लोगों का भी हाथ हो सकता है, जिसका पता लगाया जा रहा है। बरामद ब्राउन शुगर की कीमत तीन करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही इन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-3 arrested with brown sugar worth Rs 3 crore in Bihar Gaya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, gaya, rs 3 crore, brown sugar, 3 arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gaya news, gaya news in hindi, real time gaya city news, real time news, gaya news khas khabar, gaya news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved