• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार के गया में छेड़छाड़ के विरोध करने पर 2 महिलाओं की हत्या

2 women killed for protesting against molestation in Bihar Gaya - Gaya News in Hindi

पटना । बिहार के गया जिले में शनिवार को गांव के एक व्यक्ति ने एक मृतक की भतीजी के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने का विरोध करने पर एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित दो महिलाओं की हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई। मरने वाली महिलाओं की पहचान खिराज सराय थाना क्षेत्र के अकौनी गांव निवासी सुशीला देवी (45) और कुमन देवी (35) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने मुकेश पासवान नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था, जिसने शनिवार को सुशीला की भतीजी से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी।

सुशीला के पति गया पासवान ने कहा, आरोपी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि, लड़की मौके से भागने में सफल रही और उसने अपनी चाची को अपनी आपबीती सुनाई। सुशीला कुमन के साथ देवी पासवान के घर गई और वहां झगड़ा हो गया।

गया पासवान ने कहा, पासवान और उसके भाइयों ने सुशीला और कुमन पर धारदार हथियारों से हमला किया। इससे पहले कि हम उनके बचाव में आते, उन्हें कई बार चाकू से वार किया गया। इस प्रक्रिया में मेरे भाई को भी चोटें आईं।

उन्होंने कहा, हम उन्हें खिराज सराय के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें गया के मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। दोनों ने गया के रास्ते में दम तोड़ दिया।

जांच अधिकारी एस.के. मंडल ने कहा, "हमने पीड़िता के पति के बयान के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए एक जांच जारी है। गांव में स्थिति बेहद तनावपूर्ण है। हमने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2 women killed for protesting against molestation in Bihar Gaya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: molestation, bihar news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gaya news, gaya news in hindi, real time gaya city news, real time news, gaya news khas khabar, gaya news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved