• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार: पत्नी के अवैध संबंध में रोड़ा बने पति की ससुरालवालों ने की हत्या

Bihar: Husband killed by husband in-laws due to illegal relationship of wife - Gaya News in Hindi

गया। बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक महिला ने अपने मायकेवालों के साथ मिलकर अपने पति के आंख, कान, नाक में फेविक्विक डालकर तथा चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सलेमपुर निवासी मुन्ना गुप्ता की पत्नी जूली का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, जिसकी भनक मुन्ना को लग गई। कहा जा रहा कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, तब से दोनों के बीच विवाद होने लगा।

इसी बीच, शुक्रवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोप है कि जूली ने अपने मां, पिता और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति के साथ मारपीट की और फिर बेहोश होने के बाद उसके मुंह, कान और नाक में फेविक्विक डाल दिया। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तब उसने चाकू से ही उसके शरीर पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने शनिवार को बताया कि, "शुक्रवार की रात शव को बोरे में बंद कर दिया तथा शव को जलाने के लिए पेट्रोल खरीद कर रात के अंधेरे में बाइक से लोग निकल पड़े, लेकिन रास्ते में पुलिस की नजर पड़ गई और सारे मामले का खुलासा हो गया।"

पुलिस को देखते बाइक पर सवार लोग शव छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बाइक की पहचान कर मामले की छानबीन में जुट गई।

कुमार ने बताया कि आरोपी जूली, मृतक के ससुर दुर्गा साव और सास संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों ने अपना अपराध स्वीाकर कर लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Husband killed by husband in-laws due to illegal relationship of wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, wife illicit relations, impaired husband, in-laws killed, crime news in hindi, crime news, gaya news, gaya news in hindi, real time gaya city news, real time news, gaya news khas khabar, gaya news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved