• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में निर्भया कांड : गैंगरेप के बाद पीड़िता के साथ दरिंदगी, ITBP जवान सहित 3 गिरफ्तार

Chapra Gang Rape : ITBP constable held for minors rape in Saran - Chhapra News in Hindi

छपरा। बिहार में दिल्‍ली के निर्भया कांड की तरह गैंगरेप की घटना सामने आई है। प्रदेश के छपरा (Chhapra) में एक नाबालिग छात्रा (Minor student) से गैंगरेप (Gangrape) किया। रेप के बाद आरोपियों ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। जिससे छात्रा की हालत गंभीर हो गई। पीड़िता को सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हालत बिगड़ने पर पटना (Patna) रेफर कर दिया गया। घटना नगर थाना के रोजा मोहल्ले की है।

पुलिस ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सोमवार को आईटीबीपी के एक जवान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। सारण जिला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिकिशोर राय ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में सोनू सद्दाम, अतिश कुमार शर्मा और रविराज शर्मा शामिल हैं। रविराज आईटीबीपी का जवान है। एसपी ने कहा कि रविराज की गिरफ्तारी की सूचना आइटीबीपी के अधिकारियों को दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार, छात्रा शनिवार को छपरा में जब परीक्षा देकर घर लौट रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची। घर में घुसते ही वह अचेत हो गई। बेहोश लड़की को परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत चिंताजनक देखकर उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया। फिलहाल पीड़िता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। एसपी ने बताया कि रविवार को इस मामले में एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल की जांच की। जांच में टीम को खून के धब्बे मिले हैं।

इस बीच, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को पीएमसीएच पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की और उसे आर्थिक मदद भी दी। पूर्व सांसद ने बिहार की लचर कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए इस मामले में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करने और 45 दिनों के अंदर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chapra Gang Rape : ITBP constable held for minors rape in Saran
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chapra gang rape, itbp constable held for minor rape in saran, crime news, india news, chapra gangrape, chapra minor girl gang rape, crime news in hindi, chhapra news, chhapra news in hindi, real time chhapra city news, real time news, chhapra news khas khabar, chhapra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved