• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी बक्सर में बोले, मैं एक पल भी अपने लिए नहीं जीया, देश के लिए जीया

Prime Minister Narendra Modi organized a public meeting in Buxar, Bihar - Buxar News in Hindi

बक्सर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि महामिलावटी जीत तो सकते नहीं, गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। ये केंद्र में कमजोर और मजबूर खिचड़ी बनाने के चक्कर में थे। सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जाएगा। यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी ने मंगलवार को बक्सर की जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके इस उत्साह और समर्थन का परिणाम है कि 6 चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त है, उनके नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसलिए ही मोदी को गाली देने का कंपटिशन तेज़ हो गया है। इस चुनाव के नतीजे निश्चित हैं, “फिर एक बार मोदी सरकार”। बिहार और हिंदुस्तान में जहां भी चुनाव बाकी है वहां के लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि जीत निश्चित है, पर बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। इसलिए इस जीत को और भव्य बनाना है।

ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं
प्रधानमंत्री ने कहा कि दशकों से गरीब पैसे के अभाव में बिना इलाज ही तड़पता रहा। इलाज के लिए घर तक बिक जाता था, लेकिन ये महामिलावटी आपको झूठे नारे ही देते रहे। आपके इस सेवक ने आपकी इस चिंता को समझा और आयुष्मान भारत योजना शुरू की। आज गरीब मोदी-मोदी करता है तो महामिलावटियों का पारा 7वें आसमान पर पहुंचा जाता है। कांग्रेस हो या आरजेडी, इनकी सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते। ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं।

हमारी सरकार की हर योजना के केंद्र में गांव और गरीब रहे हैं

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरे लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं। 130 करोड़ देशवासी, मेरा परिवार हैं। ये महामिलावटी वो लोग हैं जिन्होंने दशकों तक गरीबों के नाम पर वोट बंटोरे, बड़े-बड़े पद हासिल किए। लेकिन जब काम करने की बारी आयी तो सबसे पहले उन्होंने गरीबों को भूलने का काम किया। आपका ये सेवक गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री है, लेकिन एक पल के लिए भी न मैं अपने लिए जीया हूं और न ही अपने रिश्तेदारों के लिए।हमारी सरकार की हर योजना के केंद्र में गांव और गरीब रहे हैं। आजादी के बाद हमारी पहली ऐसी सरकार है जिसने गांवों के बारे में इतना सोचा है, इतना काम किया है।


गरीब बहनों को हमने मुफ्त गैस कनेक्शन दिया
मोदी ने कहा कि गांव में रहने वाले हर व्यक्ति के पास अपना बैंक खाता हो, इसकी कोशिश हमने जनधन योजना के माध्यम से की है। अब तक डाकघरों को बैंक में बदलकर हर गांव तक बैंक ले जाने का काम किया जा रहा है। हमने गांव में रहने वाली माताओं-बहनों के लिए करोड़ों शौचालय बनाकर हमने उनकी पीड़ा कम की है। गरीब बहनों को हमने मुफ्त गैस कनेक्शन दिया है। गांव में रहने वाले हर गरीब के पास अपनी पक्की छत हो, इस पर भी हमारी सरकार काम कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister Narendra Modi organized a public meeting in Buxar, Bihar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi organized a public meeting in buxar, bihar, prime minister narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, buxar news, buxar news in hindi, real time buxar city news, real time news, buxar news khas khabar, buxar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved