• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘सृजन के दुर्जनों का विसर्जन’ रैली में लालू-तेजस्वी ने नीतीश-सुशील को यूं घेरा

भागलपुर। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा। लालू ने बिहार के भागलपुर में सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सृजन घोटाले में जेडीयू और बीजेपी के कई नेता शामिल है। यह घोटाला सुशील मोदी की देखरेख में हुआ, वहां से चुनाव के लिए फंड आता था। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने नीतीश को कहा कि सृजन घोटाला में उनका नाम सामने आ रहा है यदि साथ नहीं आए तो जेल जाना पड़ेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के नेताओं को इस घोटाले की पूरी जानकारी थी। ये लोग इसे दबाने में जुटे थे, लेकिन मीडिया ने उजागर कर दिया। नीतीश और सुशील मोदी इस्तीफा दें, क्योंकि उनके पद पर रहते निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती। लालू ने नीतीश को सत्ता का लालची बताते हुए तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा, आज नहीं तो कल तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेगा। नीतीश कुमार कुमार की मर्जी से नहीं, गरीब, दलित और पिछड़ों के समर्थन से वह कुर्सी पर बैठेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश को तेजस्वी यादव से खतरा था, क्योंकि तेजस्वी तेजी से काम कर रहे थे। लालू ने नीतीश पर पूरे परिवार को अपमानित करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली जाकर नरेंद्र मोदी और अमित शाह से मिलकर सारे मामले दर्ज कराए।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास न कोई सोच है और न ही सिद्धांत और नीति है। उन्होंने कहा कि उन्हें डराने के लिए फर्जी मुकदमे कराए गए हैं, लेकिन वह फांसी पर लटक जाएंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं। बेनामी संपत्ति को लेकर मुकदमों का सामना कर रहे लालू यादव ने कहा, मुझे तो 20 साल में मुकदमा लडऩे की आदत हो गई है। ये लोग मुझे डरा नहीं पाए तो बच्चों के पीछे पड़ गए। सीबीआई का हमारे खिलाफ इस्तेमाल किया गया। लालू ने यह भी बताया कि उन्होंने सीबीआई से पूछताछ की तारीख आगे बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भागलपुर की इस रैली को रोकने के लिए ही उन्हें 11 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया। रैली को संबोधित करते हुए लालू के बेटे तेजस्वी ने कहा, हमने घोटाले की सच्चाई को उजागर करने का प्रण लिया है। हम सृजन के दुर्जनों का विसर्जन करेंगे। हम नीतीश कुमार, सुशील मोदी समेत गिरिराज सिंह जैसे घोटालेबाजों का विसर्जन करने आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhagalpur Rally : Lalu and Tejashwi attack on Nitish and Sushil Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhagalpur rally lalu and tejashwi attack, nitish and sushil modi, rjd rally in bhagalpur against srijan scam, srijan scam, rjd president, lalu prasad yadav, former bihar deputy chief minister, tejashwi prasad yadav, bihar chief minister, nitish kumar, sushil kumar modi, deputy chief minister of bihar\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhagalpur news, bhagalpur news in hindi, real time bhagalpur city news, real time news, bhagalpur news khas khabar, bhagalpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved