• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पत्नी से मांगे शराब के लिए पैसे, नही दिए तो बोला-तलाक...

बेगूसराय। बिहार में बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को कथित तौर पर तीन बार ‘तलाक’ बोलकर छोड़ देने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि महिला ने अपने शौहर को शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए, जिसके बाद उसने पत्नी को ‘तीन तलाक’ दे दिया। पुलिस ने इस सिलसिले में पत्नी को प्रताडि़त करने के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, वीरपुर पश्चिमी पंचायत की रहने वाली रुबेदा खातून का 22 साल पूर्व मोहम्मद शकील से निकाह हुआ था। इस दौरान मोहम्मद शकील को शराब की लत लग गई। छह बच्चों की मां रुबेदा इधर-उधर काम कर किसी तरह अपने परिवार का भरण-पोषण करती है।

ग्रामीणों का कहना है कि शकील अक्सर अपनी पत्नी से शराब पीने को लेकर पैसे की मांग करता था और नहीं देने पर उसकी पिटाई करता था। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को शकील ने अपनी पत्नी से पैसे की मांग की। जब उसने पैसे नहीं दिए तो वह तीन बार ‘तलाक’ बोलकर चला गया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रुबेदा ने पुलिस से गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Not giving money for liquor, the wife said 3 times to divorce
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triple talaq, wife, husband, muslim woman, bihar, divorce, liquor, 3 times to divorce\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, begusarai news, begusarai news in hindi, real time begusarai city news, real time news, begusarai news khas khabar, begusarai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved