• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर कन्हैया कुमार बोले, यह लोकतंत्र के लिए खतरनाक

Kanhaiya Kumar attack on the statement of Pragya Thakur - Begusarai News in Hindi

बेगूसराय। बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार व जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने भोपाल की भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर बोलते हुए कहा कि यह लोकतंत्र के लिए खतरनाक है कि शहीद हेमंत करकरे की शहादत को कर्मों की वजह से मिली मौत बताने वाली प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है । कन्हैया कुमार ने कहा कि अंग्रेजों से माफी मांगकर जान बचाने वालों को नायक मानने वाले और कर भी क्या सकते हैं। उनके मुंह में राम, लेकिन बगल में नाथूराम होता है।

आपको बताते जाए कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 26/11 हमले में शहीद एटीसी चीफ हेमंत करकरे के बारे में कहा है कि ‘उन्हें उनके कर्मों की सजा मिली है। उन्होंने मुझे गलत तरीके से फंसाया था। मुझे जेल में रखा। हेमंत करकरे मुझे किसी भी तरह से आतंकवादी घोषित करना चाहते थे। मैंने करकरे को श्राप दिया इसलिए आतंकियों ने मारा।






ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kanhaiya Kumar attack on the statement of Pragya Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanhaiya kumar, attack, statement, pragya thakur, cpi candidate from begusarai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, begusarai news, begusarai news in hindi, real time begusarai city news, real time news, begusarai news khas khabar, begusarai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved