• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में मोदी बोले: परिवारवाद की राजनीति हाशिए पर जाने लगी है

Modi said in Bihar: Family politics has started getting marginalized - Aurangabad News in Hindi

औरंगाबाद (बिहार) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना किसी के नाम लिए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि परिवारवाद की राजनीति हाशिए पर जाने लगी है। उन्होंने इशारों-इशारों में राजद पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवाद की राजनीति की विडंबना है कि मां-बाप के विरासत से कुर्सी तो मिल जाती है, लेकिन, मां-बाप के कामों का जिक्र करने की हिम्मत नहीं होती।

बिहार के औरंगाबाद के रतनुआ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरकार ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया। इसे उन्होंने बिहार का सम्मान बताया। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन की चर्चा करते हुए कहा कि अभी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। स्वाभाविक है कि इसकी सबसे ज्यादा खुशी मां जानकी की धरती बिहार में हुई।

प्रधानमंत्री मोदी ने फिर से बिहार में एनडीए की सरकार बनने की बात करते हुए कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार आ गई है और अब विकास रफ्तार पकड़ चुकी है। अब बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही है।

उन्होंने यहां तक कहा कि अब बड़े नेता भी लोकसभा चुनाव लड़ना नहीं चाह रहे हैं। वह राज्यसभा की सीटें खोज रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार आगे बढ़ेगा, पुराने दौर में बिहार को नहीं जाने देंगे, जब लोग शाम में निकलने में डरते थे।

पीएम मोदी ने कहा कि एक वो दौर था, जब बिहार के लोग अपने घर से बाहर निकलने में डरते थे, एक ये दौर है, जब बिहार आगे बढ़ रहा है। बिहार को वंदे भारत और अमृत भारत जैसी ट्रेन मिली। बिहार आज उत्साह से भरा हुआ है। बिहार के युवाओं को प्रदेश छोड़कर पलायन करना पड़ा था, एक आज का दौर है, जब हम युवाओं का कौशल विकास कर रहे हैं। ये नए बिहार की नई दिशा है।

उन्होंने कहा कि बिहार का विकास ही मोदी की गारंटी है। बिहार में कानून व्यवस्था का राज मोदी की गारंटी है। बिहार में बहन-बेटियों को सुरक्षा मोदी की गारंटी है। बिहार को विकसित बनाने के लिए हमारी सरकार संकल्पित है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Modi said in Bihar: Family politics has started getting marginalized
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, family politic, aurangabad, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, aurangabad news, aurangabad news in hindi, real time aurangabad city news, real time news, aurangabad news khas khabar, aurangabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved