• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को दिया भरोसा, 'अब कहीं नहीं जाएंगे, आपके ही साथ रहेंगे'

Nitish Kumar assured PM Modi, Will not go anywhere now, will stay with you only - Aurangabad News in Hindi

औरंगाबाद (बिहार) । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब डेढ़ साल के बाद एक साथ मंच पर दिखे। इस दौरान दोनों एक दूसरे को सम्मान देते दिखे। मंच पर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को भरोसा देते हुए 'अब कहीं नहीं जाने की बात कही' तो प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

दरअसल, बिहार के औरंगाबाद में शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने पहुंचे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी थे।

बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी बिहार पहुंचे। इस क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि बिहार की धरती पर आपका हार्दिक स्वागत है। आप जब इससे पहले यहां आए थे, तब मैं 'गायब' हो गया था।

नीतीश कुमार ने कहा कि पहले मैं यहां से चला गया था और गायब हो गया था, लेकिन, अब मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा। आपके साथ रहूंगा और बिहार के लिए काम करता रहूंगा। जब नीतीश कुमार यह भरोसा दे रहे थे तब प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर बैठे कई लोग मुस्कुराने लगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि देश और बिहार में अब तेजी से काम हो रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार को धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा कि अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है और अब हम मिलकर काम करेंगे।

इससे पहले जब एनडीए के नेता मंच पर प्रधानमंत्री मोदी का माला पहनाकर स्वागत कर रहे थे, तब प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार को भी अपने पास बुला लिया। नीतीश कुमार माला के अंदर आने से संकोच कर रहे थे, लेकिन, पीएम मोदी के आग्रह को वह टाल नहीं सके।

--आईएएनएस

यह भी पढ़े

Web Title-Nitish Kumar assured PM Modi, Will not go anywhere now, will stay with you only
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aurangabad, narendra modi, bihar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, aurangabad news, aurangabad news in hindi, real time aurangabad city news, real time news, aurangabad news khas khabar, aurangabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved