• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अश्वारोही सैन्य पुलिस की भूमिका हमेशा रहेगी : नीतीश कुमार

आरा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यहां गुरुवार को कहा कि अश्वारोही सैन्य पुलिस की भूमिका वर्तमान परिस्थिति में भी है और सदैव रहेगी। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में अश्वारोही बल की बड़ी भूमिका रही है। मुख्यमंत्री यहां अश्वारोही सैन्य पुलिस, आरा के शताब्दी समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आज के बदलते परिवेश में नई तकनीक और नए-नए यंत्रों की अलग-अलग भूमिका है, लेकिन कानून व्यवस्था बनाए रखने में अश्वारोही सैन्य पुलिस की भूमिका सदैव अहम रहेगी।

उन्होंने कहा, हम तो यही कहेंगे कि अश्वारोही सैन्य पुलिस को निरंतर कायम रखते हुए जरूरत के मुताबिक इनकी संख्या बढ़ाएं। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अश्वारोही सैन्य पुलिस की गौरवशाली उपलब्धियों से संबंधित चित्र प्रदर्शनी का भी उद्घाटन किया।

इस समारोह में घुड़सवार दस्ते द्वारा हर्स शो जम्पिंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर पदक प्राप्त अश्वारोही सैन्य पुलिस पदाधिकारियों, पुलिसकर्मियों एवं सेवानिवृत्त पुलिस पदाधिकारियों और पुलिसकर्मियों को भी मुख्यमंत्री ने सम्मानित किया।

कानून व्यवस्था और अपराध के लिए नई तकनीक का सहारा लेते हुए आपराधिक घटनाओं का अनुसंधान या जांच पड़ताल करने पर बल देते हुए उन्होंने कहा कि यह जरूरी है, लेकिन जो पुराने तौर-तरीके हैं, उसे भी कायम रखना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The role of cavalry military police will always be there: Nitish Kumar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitish kumar, equestrian military police, bhumika, bihar news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, arrah news, arrah news in hindi, real time arrah city news, real time news, arrah news khas khabar, arrah news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved