• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : BJP अध्यक्ष नित्यानंद के खिलाफ FIR दर्ज, भडक़ाऊ भाषण का आरोप

fir against bihar bjp state president nityanand rai for violating model code of conduct - Araria News in Hindi

अररिया। बिहार प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। नित्यानंद राय पर अररिया लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान भडक़ाऊ भाषण देने का आरोप है। आपको बता दें कि 9 मार्च को अररिया के नरपतगंज में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के लिए चुनाव प्रचार करते समय नित्यानंद राय ने कहा था कि अगर अररिया से आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम की जीत होती है तो यह पूरा इलाका आईएसआई का गढ़ बन जाएगा। नित्यानंद राय ने कहा कि अगर प्रदीप कुमार सिंह की जीत होती है तो अररिया में देशभक्ति की भावना बढ़ेगी और पूरे इलाके में दूध की नदियां बहेंगी।

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने राय की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए इसे बीजेपी की हताशा का परिचायक बताया और कहा कि उन्होंने अररिया में बीजेपी की भारी हार की संभावना के मद्देनजर ऐसी टिप्पणी की होगी। नित्यानंद राय के भडक़ाऊ भाषण वाले फुटेज को देखने के बाद नरपतगंज के सर्किल ऑफिसर निशांत कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-fir against bihar bjp state president nityanand rai for violating model code of conduct
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar bjp state president nityanand rai, bihar bjp state president, nityanand rai, bjp, bihar, नित्यानंद राय, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, araria news, araria news in hindi, real time araria city news, real time news, araria news khas khabar, araria news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved