• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ISL-4 : नार्थईस्ट का मानना, ग्रांट ला सकते हैं बदलाव

North East United hopes the technical director Avram Grant - Guwahati News in Hindi

गुवाहाटी। इंग्लिश फुटबॉल क्लब चेल्सी के पूर्व कोच अव्राम ग्रांट के तकनीकी निदेशक बनने से हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में नार्थ ईस्ट युनाइटेड को काफी उम्मीदें हैं। टीम को उम्मीद है कि ग्रांट खराब शुरुआत के बाद भी आने वाले मैचों में क्लब का भाग्य बदल सकते हैं।

वो शख्स जो 2008 में चेल्सी को यूईएफए चैम्पियंस लीग के फाइनल में ले गया था, क्लब के साथ जुड़ चुका है और उसका भी मानना है कि वह क्लब में जरूरी बदलाव ला सकते हैं। पहले मैच में ही ग्रांट के सामने टीम के घर इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शनिवार को एफसी गोवा जैसी मजबूत टीम की चुनौती है।

नार्थईस्ट युनाइटेड की टीम 10 टीमों की अंकतालिका में नौवें स्थान पर है। उसके सात मैचों में चार अंक हैं। उसके पीछे दिल्ली डायनामोज की टीम है।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में टीम को गोलकीपिंग कोच जोसेफ सिड्डी ने कहा, "नए तकनीकी निदेशक के आने से ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल चुका है। टीम के खिलाड़ी कल के मैच के लिए तैयार हैं।"

नार्थईस्ट को घर में लगातार तीन मैच खेलने हैं। छह जनवरी को एफसी गोवा, 12 जनवरी को एटीके, चेन्नयन एफसी से 19 जनवरी को अपने घर में भिड़ना है। ऐसे में घाना की राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच रह चुके ग्रांट के लिए चीजें बेहतर हैं।

सिड्डी ने कहा, "नए सलाहकार से टीम को मदद मिलेगी। उनका अनुभव और कोचिंग स्टाइल हमें प्रेरित करेगी और आने वाले मैचों के लिए हमें आत्मविश्वास देगी।"

मेजबान टीम के लिए यह मैच हालांकि किसी भी तरह से आसान नहीं होगा क्योंकि उनका सामना एफसी गोवा जैसी इनफॉर्म टीम से है। गोवा ने एटीके के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए उसके मुंह से जीत छीन ली थी और मैच ड्रॉ कर दिया था।

गोवा की टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। उसके सात मैचों में 13 अंक हैं। अगर वह इस मैच में जीत हासिल कर लेती है तो अंकतालिका में पहले स्थान पर उसकी वापसी हो जाएगी।

गोवा के मुख्य कोच सर्जियो लोबेरो ने कहा, "हर टीम संतुलित है। वह बराबरी पर हैं। बहुत छोटी सी चीज मैच में अंतर पैदा करती है।"

जाहिर सी बात है लोबेरा अपनी विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहते।

गोवा की टीम का प्रदर्शन काफी हद तक उसके स्ट्राइकर स्पेन के फरान कोरोमिनास पर निर्भर करता है। वह लीग के इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। कोच लोबेरा ने माना कि कोरोमिनास विशेष खिलाड़ी हैं, लेकिन उनका ध्यान टीम के संयुक्त प्रदर्शन पर है।

लोबेरा ने कहा, "कोरो बेहद शानदार खिलाड़ी हैं। उनके पास अच्छा अनुभव है। मैं उनके प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैंने जितने भी खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया है वह उनमें से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। सिर्फ मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी। वह टीम को एक साथ रखते हैं। लेकिन यह एक खिलाड़ी की बात नहीं है, यह टीम की बात है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-North East United hopes the technical director Avram Grant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl, avram grant, north east united, technical director, football, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, guwahati news, guwahati news in hindi, real time guwahati city news, real time news, guwahati news khas khabar, guwahati news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved