• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गुवाहाटी वनडे : रोहित-विराट के तूफानी शतकों में उड़ा वेस्टइंडीज

गुवाहाटी। कप्तान विराट कोहली (140) और रोहित शर्मा (नाबाद 152) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 246 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत भारत ने पहले एकदिवसीय मैच में रविवार को वेस्टइंडीज को आठ विकेट से करारी मात देकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

मेजबान भारतीय टीम ने यहां बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज ने शिमरोन हेटमेर (106) की शतकीय पारी की मदद से आठ विकेट पर 322 रन का मजबूत स्कोर बनाया जिसे भारत ने 42.1 ओवर में ही महज दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।
वेस्टइंडीज से मिले 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को 10 रन के स्कोर पर शिखर धवन (4) के रूप में पहला झटका लगा।

लेकिन, इसके बाद विराट और रोहित ने दूसरे विकेट के लिए 246 रन की रिकॉर्ड साझेदारी कर भारत को जीत की मंजिल तक ला दिया। वनडे में दूसरे विकेट के लिए भारत की यह सबसे बड़ी साझेदारी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Guwahati ODI: Rohit-Virats stormy West Indies blow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sports, guwahati odi rohit-virats stormy, india beat west indies in cricket, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, guwahati news, guwahati news in hindi, real time guwahati city news, real time news, guwahati news khas khabar, guwahati news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved