• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विद्रोह स्थल: गुवाहाटी रैडिसन ब्लू में बुक किए गए 70 कमरे, करीब 1.12 करोड़ रुपये खर्च

Rebel Station: 70 rooms booked at Guwahati Radisson Blu, expenses around Rs 1.12 cr - Guwahati News in Hindi

गुवाहाटी । असम के मुख्य शहर के बाहरी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर स्थित रैडिसन ब्लू लग्जरी होटल तब से आकर्षण का केंद्र बन गया है, जब से शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे 40 विधायकों के साथ वहां डेरा डाले हुए हैं। इस लामबंदी के बाद महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार के अस्तित्व के लिए खतरा उत्पन्न हो गया है। शिंदे के नेतृत्व में विधायकों ने सोमवार की देर रात सबसे पहले भाजपा शासित गुजरात के सूरत में एक होटल में रुके, जहां से वे बुधवार सुबह एक अन्य भाजपा शासित राज्य गुवाहाटी के लिए रवाना हुए।

यहां लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद बागी विधायकों को पुलिस के साथ असम राज्य परिवहन निगम की तीन लग्जरी बसों में रेडिसन ब्लू होटल ले जाया गया।

सूत्रों के मुताबिक, इस लग्जरी होटल में कुल 70 कमरे 56 लाख रुपये में बुक किए गए हैं, जिसमें व्यापक इवेंट स्पेस, एक आउटडोर पूल, एक स्पा और पांच रेस्तरां हैं। सूत्रों ने कहा कि इसमें भोजन और अन्य सेवाओं के लिए दैनिक अनुमानित खर्च 8 लाख रुपये (सात दिनों के लिए 56 लाख रुपये) है, जिससे कुल सात दिन की लागत 1.12 करोड़ रुपये हो गई है।

शिंदे ने गुरुवार को ताकत दिखाते हुए होटल के 41 विधायकों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए, जिससे मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के लिए और परेशानी हो गई।

तस्वीरों में दिखाया गया है कि विधायक एक फोटो-शूट के लिए एक हॉल में इकट्ठा हुए। विधायक शिवसेना, बालासाहेब ठाकरे और एकनाथ शिंदे के लिए नारे लगाते हुए दिख रहे हैं। जाहिर है उद्धव ठाकरे का कोई उल्लेख नहीं किया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rebel Station: 70 rooms booked at Guwahati Radisson Blu, expenses around Rs 1.12 cr
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rebel station, 70 rooms booked at guwahati radisson blu, expenses around rs 112 cr, guwahati radisson blu, radisson blu luxury hotel, shiv sena leader eknath shinde, eknath shinde, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, guwahati news, guwahati news in hindi, real time guwahati city news, real time news, guwahati news khas khabar, guwahati news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved