• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अरुणाचल में लापता AN-32 विमान के लिए तलाशी अभियान फिर से शुरू

गुवाहाटी। भारतीय वायु सेना ने सेना और भारत तिब्बत सीमा पुलिस के सहयोग से अरुणाचल प्रदेश के आसमान से लापता हुए एएन-32 विमान के लिए मंगलवार को तलाशी अभियान फिर से शुरू कर दिया। विंग कमांडर रत्नाकर सिंह ने कहा कि तलाशी एवं बचाव (एसएआर) अभियान मंगलवार को मौसम साफ होने के चलते फिर से शुरू कर दिया गया है।

दो एमआई 17 और एक एएलएच पहले से ही सेना और आईटीबीपी की ग्राउंड पार्टी के साथ तैनात हैं। ट्रांसपोर्टर विमान सोमवार को जोरहाट से दोपहर 12.27 बजे मेचुका एडवांस्ड लैंडिंग ग्राउंड के लिए रवाना हुआ। विमान में वायुसेना के कर्मी सवार थे और उसने आखिरी बार करीब दोपहर एक बजे ग्राउंड एजेंसियों से संपर्क किया था।

इसके बाद, विमान के साथ कोई संपर्क नहीं हो पाया। भारतीय वायु सेना के अधिकारियों ने कहा कि विमान अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच सका, जिसके बाद वायुसेना की ओर से तलाशी अभियान शुरू किया गया। विमान को खोजने के लिए सभी उपलब्ध संसाधनों को लगा दिया गया है। लापता विमान की खोजबीन के लिए सोमवार को भारतीय वायु सेना के सी-130, एएन-32 विमान, भारतीय वायुसेना के दो एमआई-17 और भारतीय सेना के एएलएच हेलीकॉप्टरों को लगाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IAF resumes search operation of missing AN-32 in Arunachal Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf, indian air force, search operation, an-32, arunachal pradesh, c-130, an-32 aircraft, two mi-17 of iaf, indian army alh helicopters, wing commander ratnakar singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, guwahati news, guwahati news in hindi, real time guwahati city news, real time news, guwahati news khas khabar, guwahati news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved