• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

असम चुनाव : जे.पी. नड्डा का प्रियंका पर वार, कहा- चाय पत्ती तोड़ने का मौसम अप्रैल में आता है मार्च में नहीं

Assam Election: J.P. Nadda attacks Priyanka, says- Tea leaf breaking season comes in April and not in March - Guwahati News in Hindi

गुवाहाटी। असम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा, कांग्रेस अवसरवादी राजनीति करती है, कांग्रेस के नेताओं को शर्म-हया नहीं रह गई है। एक ही समय में 5 राज्यों में चुनाव हो रहे हैं, केरल में कांग्रेस कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सिस्ट के खिलाफ चुनाव लड़ रही है, बंगाल में कांग्रेस सीपीएम के साथ गले मिल रही है।

कांग्रेस की न नीयत साफ है और न नीति साफ है, जब नीयत और नीति ही नहीं है तो कार्यक्रम नाम की तो चीज ही नहीं है। एक तरफ भाजपा है, मोदी जी से लेकर सर्बानंद सोनोवाल तक हमारी नीति भी साफ है और नीयत भी।

कुछ लोग चाय के बागान में जाकर पत्ती तोड़ रहे थे और फोटो खिंचवा रहे थे। आपके यहां पत्ती तोड़ने का मौसम अप्रैल में आता है, तो चाय बागान में मार्च महीने में क्या कर रहे थे? इनके हाथी के दांत दिखाने के कुछ हैं और खाने के कुछ।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Assam Election: J.P. Nadda attacks Priyanka, says- Tea leaf breaking season comes in April and not in March
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, priyanka gandhi attacked, tea leaf breaking season, not in april and march, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, guwahati news, guwahati news in hindi, real time guwahati city news, real time news, guwahati news khas khabar, guwahati news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved