• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

30 साल देश की सेवा का इनाम! आर्मी रिटायर्ड को साबित करनी होगी नागरिकता

गुवाहाटी। सेना में 30 साल तक सेवा देने के बाद मोहम्मद अजमल हक को आज खुद को भारत का नागरिक होने के सबूत देने पड रहे है। असम की पुलिस ने मोहम्मद अजमल हक को बांग्लादेश घुसपैठिया करार देते हुए उन्हें नोटिस जारी कर अपने भारतीय नागरिक होने के सबूत देने को कहा है। अजमल ने कहा है कि यह नोटिस उन्हें देर से मिला और इस कारण से पेशी की पहली तारीख 11 सितंबर को ट्राइब्यूनल के सामने हाजिर नहीं हो सके। उन्होंने बताया है कि अब वह 13 अक्टूबर को पेश होंगे।

इस नोटिस से नाराज हक ने कहा है कि छह महीने की सैन्य प्रशिक्षण के बाद मैंने सेना की तकनीकी विभाग में जुड़ा। मैं पंजाब के खेमकरन सेक्टर और कलियागांव में एलओसी पर, भारत-चीन सीमा पर त्वांग में, लखनऊ में, कोटा में सेवाएं दीं। साथ ही उन्होंने कहा है कि कुछ वक्त सिकंदराबाद स्थित रक्षा प्रबंधन कॉलेज में भी काम किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After 30 years of service, retired army officer from Assam branded as Bangladeshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: army officer, bangladeshi immigrant, assam police, mohd azmal hoque, junior commissioned officer jco, guwahati, illegal bangladeshi immigrant, bangladesh, assam, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, guwahati news, guwahati news in hindi, real time guwahati city news, real time news, guwahati news khas khabar, guwahati news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved