• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अरुणाचल के राज्यपाल बोले, टीकाकरण के बावजूद एहतियाती उपाय करें लोग

Despite vaccination drive, people must follow safety measures: Arunachal Guv - Itanagar News in Hindi

इटानगर। अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (डॉ.) बी.डी. मिश्रा (सेवानिवृत्त) ने मंगलवार को लोगों से अपील की कि टीकाकरण अभियान के बावजूद वे कोविड के सुरक्षा उपायों का पालन करें। गणतंत्र दिवस के अवसर पर उन्होंने यहां इंदिरा गांधी पार्क में ध्वजारोहण किया। उन्होंने कहा कि "हमें इस बात पर गर्व है कि हमारे पास कोविड की दो स्वदेशी वैक्सीन हैं। टीकाकरण अभियान में हम अधिक से अधिक लोगों को शामिल करने के लिए कठोर परिश्रम करते रहेंगे।"

उन्होंने लोगों से मास्क पहनने, नियमित रूप से हाथ धोने, सार्वजनिक स्थलों पर नहीं थूकने की अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण का मतलब यह नहीं है कि लोग ढिलाई बरतने लगें, एहतियाती उपाय करना छोड़ दें।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सभी जिलों में हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर को और सुदृढ़ बनाने के लिए 400 करोड़ रुपये की एक महत्वाकांक्षी परियोजना शुरू की है। इसके अलावा राज्य के सात प्रमुख अस्पतालों में इन्टेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) बनाने की भी योजना है।

राज्यपाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने दूरसंचार विकास योजना के तहत 2022 तक दूर-दराज के 1,683 गांवों में 4जी मोबाइल कनेक्टिविटी पहुंचाने की योजना को मंजूरी दे दी है। राजमार्गो के निर्माण के लिए विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) जल्द ही तैयार कर ली जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Despite vaccination drive, people must follow safety measures: Arunachal Guv
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bd mishra, arunachal guv, despite vaccination drive, people must follow safety measures, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, itanagar news, itanagar news in hindi, real time itanagar city news, real time news, itanagar news khas khabar, itanagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved