• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आंध्र प्रदेश के तट पर चक्रवाती तूफान का खतरा, हाई-अलर्ट जारी

विशाखापत्तनम। आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके में रविवार को हाई-अलर्ट जारी किया गया, क्योंकि बंगाल की खाड़ी में उठा एक चक्रवाती तूफान इसकी ओर बढ़ रहा है। यह चक्रवाती तूफान सोमवार को काकीनाडा और विशाखापत्तनम के बीच के इलाके को पार कर सकता है। राज्य सरकार की रियल टाइम गवर्नेस सोसायटी (आरटीजेएस) ने सभी नौ तटीय जिलों में अलर्ट जारी किया है।

राज्य आपदा मोचन बल (एसआरडीएफ) और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल को तैयार रहने को कहा गया है। तटीय क्षेत्र के हिस्सों, विशेष रूप से कृष्णा जिले में रविवार को बारिश और तेज हवाओं की शुरुआत हो गई है। मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने तटीय जिलों के कलेक्टरों को जानहानि को रोकने के लिए सभी एहतियात बरतने को कहा है। विशाखापत्तनम चक्रवात चेतावनी केंद्र के मुताबिक, 'फेथई' अगले कुछ घंटों में एक तेज चक्रवाती तूफान में तब्दील हो जाएगा और सोमवार दोपहर बाद जमीन से टकराने के बाद वह धीरे-धीरे हल्का हो जाएगा।

मौसम विभाग ने अधिकतर जगहों पर बारिश और आंध्र प्रदेश व पुडुचेरी के यानम जिले में रविवार व सोमवार को भारी से मूसलाधार बारिश का अनुमान लगाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The threat of cyclonic storm on the coast of Andhra Pradesh, High-alert release
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the threat, cyclonic storm, coast, andhra pradesh, high-alert release, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, visakhapatnam news, visakhapatnam news in hindi, real time visakhapatnam city news, real time news, visakhapatnam news khas khabar, visakhapatnam news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved