• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आंध्रप्रदेश नौका दुर्घटना : 12 शव और मिले, 22 पहुंची मृतकों की संख्या

Andhra Pradesh boats crash: 12 bodies and found dead, 22 dead - Vijayawada News in Hindi

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश की गोदावरी नदी में मंगलवार शाम नौका पलट जाने से 22 लोगों की मौत हो गई। बुधवार को बचाव कार्यकर्ताओं ने दो बच्चों सहित 12 शवों को बरामद किया है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।
घटना को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी लापता लोगों की तलाश जारी है। बचाव कर्मियों ने नौकाओं और भारी क्रेनों की सहायता से डूबी नौका को बाहर निकाला। इससे पहले, नौसेना ने डूबी नौका का पता लगाया, जिसके बारे में कहा गया है कि यह 60 फीट की गहराई पर मिली है।


10 शव और निकाले जाने बाकी
नौसेना के हेलीकॉप्टर की मदद से बचाव कार्य में नौसेना की टीम, राज्य आपदा प्रबंधन विभाग और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के कर्मचारी शामिल हैं। बचाव अभियान का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंचे मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पत्रकारों से कहा कि अभी 10 और शव बाहर निकाले जाने बाकी हैं।


44 लोग सवार थे नाव में

उन्होंने कहा कि नाव में कुल 44 लोग सवार थे जिसमें से आधे सुरिक्षत रूप से तैर कर पार गए। यह घटना पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपट्टनम ब्लॉक में मंटुरु के पास शाम पांच बजे के करीब घटित हुई। कोंदामोदालु से रवाना हुई नौका राजामहेंद्रवरम की ओर जा रही थी। माना जा रहा है कि तेज हवाओं के चलते यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Andhra Pradesh boats crash: 12 bodies and found dead, 22 dead
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andhra pradesh, boats crash, 12 bodies, vijaywada, hindi news of andhrapradesh, विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश, गोदावरी नदी, नौका, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, vijayawada news, vijayawada news in hindi, real time vijayawada city news, real time news, vijayawada news khas khabar, vijayawada news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved