• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

Hyderabad Gangrape Case: आरोपियों के शवों को लेने से परिजनों ने किया इनकार, तेलंगाना पुलिस करेगी अंतिम संस्कार


-फिल्मी अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि हैदराबाद पुलिस की जय हो। हैदराबाद में मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस के साथ जश्न मनाया है।

-हैदराबाद पुलिस की गाड़ियों पर लोगों ने बरसाए फूल। एनकाउंटर की बात को सराहाते हुए जनता में खुशी की लहर । कुछ लोगों ने दुख जताते हुए कहा कि इस प्रकार का न्याय ठीक नहीं है।


-एनकाउंटर के स्थान पर भारी भीड़ जमा हो गई है। वहां पर जमा भीड़ पुलिस के समर्थन में नारे लगा रही है।

-हैदराबाद की महिला वेटनरी के पिता ने भी इस एनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। वहीं उनकी बहन ने भी कहा कि आज इंसाफ हुआ है। चाचा ने कहा कि उन लोगों को मार गिराया गया है तो हमें खुशी नहीं है, क्योंकि उनके भी मां-बाप हैं। आरोपियों ने भागने की कोशिश की होगी, इसलिए पुलिस ने एनकाउंटर किया होगा। पुलिस चाहती तो पहले दिन ही आरोपियों को मार गिराती, अब आरोपियों को सजा मिल गई है। अगर सजा जल्दी-जल्दी मिलने लगे तो दरिंदगों के मन में डर बैठेगा।

-डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने बताया कि साइबराबाद पुलिस आरोपियों को घटना को रिक्रिएट के लिए के घटना स्थल ले गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और पुलिस पर फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें आरोपी मारे गए।




यह भी पढ़े

Web Title-All four people accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana have been killed in an encounter with the police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi, all four people accused in the rape and murder of woman veterinarian in telangana have been killed in an encounter with the police
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved