• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विजयसाई रेड्डी बने वाईएसआरसीपी के संसदीय दल के नेता

Vijayasai Reddy named YSRCP Parliamentary Party leader - Hyderabad News in Hindi

अमरावती। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता वी. विजयसाई रेड्डी को वाईएसआरसीपी संसदीय दल का नेता नियुक्त किया है। उन्होंने पेड्डीरेड्डी मिधुन रेड्डी को लोकसभा में अपनी पार्टी का नेता और मार्गनी भारत राम को पार्टी सचेतक नियुक्त किया है।
पार्टी के सूत्रों ने बुधवार को कहा कि जगन ने संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी को एक पत्र में यह जानकारी देते हुए उनसे इन नियुक्तियों को आधिकारिक रूप से स्वीकृत करने का आग्रह किया। जगन के एक प्रमुख सहयोगी, विजयसाई रेड्डी राज्यसभा सदस्य हैं। उन्हें राज्य कैबिनेट में शामिल किए जाने के अनुमान लगाए जा रहे थे। हालांकि वाईएसआरसीपी प्रमुख ने उन्हें संसदीय दल का नेता नियुक्त कर दिया।
मिधुन रेड्डी राजमपेट लोकसभा से दोबारा निर्वाचित हुए हैं, वहीं भारत राम पहली बार राजामुंद्री से लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं। वाईएसआरसीपी ने आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत दर्ज की है तथा राज्य की 175 विधानसभा सीटों में से 151 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijayasai Reddy named YSRCP Parliamentary Party leader
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ysr congress party, andhra pradesh chief minister ys jagan mohan reddy, senior party leader v vijayasai reddy, ysrcp parliamentary party leader, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved