• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

YSR कांग्रेस के प्रमुख जगनमोहन की पदयात्रा के समापन पर हजारों जुटे

इच्चापुरम (आंध्र प्रदेश) । वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी की 14 महीने लंबी 'पदयात्रा' के समापन पर यहां श्रीकाकुलम जिले के इस शहर में हजारों कार्यकर्ता जमा हुए। करीब 3,648 किमी लंबी यात्रा पूरी करने के बाद विपक्ष के नेता ने अपनी पदयात्रा खत्म की। इसे भारत में किसी नेता द्वारा की गई सबसे लंबी पदयात्रा बताया जा रहा है। जगन बाद में दिन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और इस कार्यक्रम के उपलक्ष्य में एक स्तंभ का अनावरण करेंगे। जगन ने अंतिम दिन की यात्रा कोज्जिरिया गांव से पार्टी के सांसदों व विधायकों सहित शीर्ष नेताओं के साथ शुरू की।

युवा नेता के लगातार पदयात्रा को लेकर युवाओं ने 'रावली जगन' जैसे नारे लगाएं। अपनी यात्रा के दौरान जगन ने लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कुछ लोगों से रुक कर मिले भी। पार्टी को उम्मीद है कि 429 दिन लंबी पदयात्रा से अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव में पार्टी को मदद मिलेगी। पार्टी नेताओं का दावा है कि जगन पदयात्रा के दौरान दो करोड़ लोगों तक पहुंचे, जिसमें 175 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 134 से ज्यादा को कवर किया गया। जगन ने छह नवंबर, 2017 को कडपा जिले के अपने गृहनगर इदुपुलापाया से पदयात्रा शुरू की थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thousands of converts on the conclusion of YSR Congress chief Jagan Mohan hiker
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha elections 2019, ysr congress chief jagan mohan, rajasekhara reddy, chief minister n chandrababu naidu, former election strategist prashant kishore, वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाईएसजगनमोहन रेड्डी, राजशेखर रेड्डी, मुख्यमंत्री एनचंद्रबाबू नायडू, पूर्व चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर, लोकसभा चुनाव 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved