• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शर्मिला की गिरफ्तारी को लेकर तेलंगाना की राज्यपाल ने जताई चिंता

Telangana Governor expresses concern over Sharmila arrest - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद । तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की नेता वाई.एस. शर्मिला की कार को टो करने वाले ²श्यों को परेशान करने वाला बताया, खास कर तब जब वह कार के अंदर थीं। राज्यपाल ने वाईएसआरटीपी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की बेटी वाई.एस. शर्मिला की गिरफ्तारी पर चिंता व्यक्त की है।

तमिलिसाई ने मंगलवार की घटनाओं पर प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ), केंद्रीय गृह मंत्री और तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक को टैग किया।

उनके आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है कि, शर्मिला को जिस तरह से गिरफ्तार किया गया, उस पर राज्यपाल गहरी नाराजगी है और उनकी सुरक्षा और स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में चिंता है। जब वह कार के अंदर थीं, तब उनकी कार को खींचे जाने के ²श्य परेशान करने वाले थे।

तमिलिसाई साउंडराजन ने कहा कि राजनीतिक पृष्ठभूमि या विचारधारा कुछ भी हो, महिला नेताओं के साथ अधिक गरिमापूर्ण और सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, ऐसी स्थितियों में महिला कैडर और महिला नेताओं के साथ अधिक गरिमापूर्ण और सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करने की आवश्यकता है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला को मंगलवार को राजभवन रोड पर नाटकीय तरीके से गिरफ्तार किया गया था, जब वह एक दिन पहले सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के समर्थकों द्वारा वारंगल जिले में अपनी पदयात्रा पर हमले के विरोध में मुख्यमंत्री आवास की ओर मार्च कर रही थीं।

टीआरएस के लोगों के हमले में क्षतिग्रस्त हुई कार चला रही शर्मिला ने नीचे उतरने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने कार को टो किया और दूर ले गए, जबकि शर्मिला कार के अंदर थीं।

वाईएसआरटीपी नेता को एसआर नगर पुलिस थाने में स्थानांतरित कर दिया गया। उन पर छह अन्य लोगों के साथ, गैरकानूनी विधानसभा, सार्वजनिक उपद्रव, आपराधिक धमकी, महिला की गरिमा का अपमान करने, लोक सेवक को अपने कर्तव्य के निर्वहन और चोरी से रोकने के लिए आपराधिक बल का उपयोग करने के लिए मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने मंगलवार रात उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जिन्होंने जमानत दे दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Telangana Governor expresses concern over Sharmila arrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana governor expresses concern over sharmila arrest, ys sharmila, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved