• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने समय पूर्व चुनाव के संकेत दिए, विपक्ष को भी दी चुनौती

Telangana CM k chandrasekhar rao gave challenges to opposition for elections - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि वह समय पूर्व चुनाव के लिए तैयार हैं और उन्होंने विपक्ष को भी इसके लिए तैयार रहने की चुनौती दी। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख ने कहा कि चुनाव समय से पहले कराए जा सकते हैं। राव ने 15 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

राव ने कहा कि उनकी पार्टी के नेता और जनता भी समय पूर्व चुनाव के लिए तैयार हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि टीआरएस 119 सदस्यीय विधानसभा में 100 से अधिक सीटें जीतेगी। तेलंगाना विधासभा के चुनाव अगले साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव के दौरान होने हैं, लेकिन टीआरएस प्रमुख की प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद से खबरें आर रही हैं कि चुनाव पहले ही कराए जा सकते हैं। समझा जाता है कि मोदी ने संकेत दिया है कि लोकसभा और राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना विधानसभाओं के चुनाव एक साथ नवंबर-दिसंबर में कराए जा सकते हैं। केसीआर के नाम से मशहूर राव ने पिछले कुछ दिनों के दौरान टीआरएस नेताओं के साथ बैठकें कर संभावित समय पूर्व चुनाव पर चर्चा की है और पार्टी की तैयारी की समीक्षा की है।

केसीआर ने रविवार को पूर्व मंत्री दनम नागेंद्र को औपचारिक रूप से टीआरएस में शामिल कर लिया। नागेंद्र ने दो दिनों पूर्व कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और वह अपने समर्थकों सहित टीआरएस में शामिल हो गए। इस मौके पर केसीआर ने कहा कि सभी सर्वेक्षण दिखा रहे हैं कि टीआरएस अगला चुनाव जीतेगी, क्योंकि पार्टी स्वर्णिम तेलंगाना का लक्ष्य हासिल करने के लिए मेहनत कर रही है। उन्होंने सरकार की आलोचना करने के लिए विपक्षी पार्टियों की निंदा की। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां टीआरएस सरकार द्वारा पिछले चार सालों के दौरान शुरू की गई कल्याणकारी और विकास योजनाओं को पचा नहीं पा रही हैं। उन्होंने समय पूर्व चुनाव का सामना करने की विपक्षी पार्टियों को चुनौती दी।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Telangana CM k chandrasekhar rao gave challenges to opposition for elections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana cm k chandrasekhar rao, telangana cm, elections, telangana-cm, politics, congress, chandrasekhar-rao, 2019 lok sabha polls, 2019 लोकसभा चुनाव, सीएम चंद्रशेखर राव, बीजेपी-कांग्रेस मुक्त भारत, तेलंगाना, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved