• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना : टीएसआरटीसी के 1 और कर्मचारी ने आत्महत्या की, हड़ताल 40वें दिन भी जारी

Telangana: 1 more TSRTC employee commits suicide, strike continues on 40 day - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (टीएसआरटीसी) के एक और कर्मचारी ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। बुधवार को अनिश्चितकालीन हड़ताल का 40वां दिन रहा। दो महीने से वेतन नहीं मिलने व अपनी नौकरी जाने के डर से परेशान होकर टीएसआरटीसी के एक चालक ने महबूबाबाद कस्बे में आत्महत्या कर ली।

चालक की पहचान ए.नरेश के रूप में हुई है। उसने अपने घर में कीटनाशक खा लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

चालक की आत्महत्या की खबर फैलने के बाद बड़ी संख्या में टीएसआरटीसी के कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे और उसके शव को बस डिपो ले गए और प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस के प्रदर्शनकारियों के डिपो में प्रवेश से रोकने की वजह से तनाव बढ़ गया।

नरेश, टीएसआरटीसी का पांचवा कर्मचारी है, जिसने आत्महत्या की है। करीब 50,000 कर्मचारी विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं, जो पांच अक्टूबर को शुरू हुई है। टीएसआरटीसी यूनियनों का दावा है कि बीते 40 दिनों से हृदयाघात की वजह से 10 से ज्यादा कर्मचारियों की जान चली गई है।

सरकार द्वारा उनकी मांगों को अस्वीकार किए जाने और काम पर लौटने के लिए दो बार समय सीमा तय करने के बाद भी कर्मचारी अपनी हड़ताल जारी रखे हुए हैं। सिर्फ 1,300 कर्मचारी फिर से ड्यूटी पर लौटें है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Telangana: 1 more TSRTC employee commits suicide, strike continues on 40 day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana, tsrtc, 1 employee, suicide, strike, 40th day continues, hyderabad news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved