• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना में लगभग 11 महीनों बाद खुले स्कूल

Schools, colleges reopen in Telangana after nearly 11 months - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। लगभग 11 महीने के बाद तेलंगाना ने सोमवार को कोरोना महामारी के मद्देनजर सभी एहतियाती उपायों के साथ स्कूलों और कॉलेजों को फिर से खोल दिया गया। 9 वीं कक्षा और उससे ऊपर के छात्र सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों जैसे मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपनी कक्षाओं में लौट आए हैं।


स्कूल में प्रवेश के दौरान जिस भी छोत्रों के पास मास्क नहीं था, उन्हें मास्क मुहैया कराया गया है। छात्रों को प्रवेश के पहले थर्मल स्क्रिनिंग से गुजरना पड़ा। स्कूलों, जूनियर कॉलेजों, डिग्री कॉलेजों और पोस्ट-डिग्री कॉलेजों को कोरोना के प्रसार की जांच करने के लिए सभी एहतियाती उपायों के साथ फिर से खोला गया।


अभिभावकों से सहमति पत्र लेने के बाद स्कूलों में छात्रों को प्रवेश की अनुमति मिली। यह छात्रों के लिए मिश्रित भावनाएं थीं। जबकि वे एक लंबे अंतराल के बाद क्लास रूम में वापस लौटने और अपने शिक्षकों और दोस्तों से मिलने के लिए खुश थे। राज्य में 14,252 हाई स्कूल और 2,464 जूनियर कॉलेज और 1,000 से अधिक डिग्री कॉलेज हैं। कई निजी स्कूलों ने भीड़भाड़ से बचने के लिए समय में बदलाव किया गया है।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Schools, colleges reopen in Telangana after nearly 11 months
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana, after almost 11 months, open schools, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved