• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धान खरीद को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी, टीआरएस सरकार पर साधा निशाना

Rahul Gandhi slams BJP, TRS govt over paddy procurement - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को धान खरीद के मुद्दे पर केंद्र की भाजपा सरकार और तेलंगाना में टीआरएस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने मांग की है कि दोनों सरकारें किसानों द्वारा उगाए गए धान के एक-एक दाने की खरीद के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएं।

उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार और राज्य में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) धान की खरीद के अपने नैतिक कर्तव्य की अनदेखी कर किसानों की मेहनत पर राजनीति कर रही है।

कांग्रेस सांसद ने धान खरीद के मुद्दे पर तेलुगु में ट्वीट किया।

राहुल गांधी ने कहा कि दोनों सरकारों को अपनी किसान विरोधी नीतियों के जरिए किसानों के लिए समस्या पैदा करना बंद करना चाहिए और किसानों द्वारा उगाए गए हर अनाज की खरीद करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तब तक अपनी लड़ाई जारी रखेगी जब तक कि तेलंगाना में धान का आखिरी दाना सरकार नहीं खरीद लेती।

धान खरीद को लेकर केंद्र और राज्य सरकारें इस समय विवादों में हैं।

टीआरएस सरकार ने नरेंद्र मोदी सरकार से मौजूदा यासंगी सीजन के दौरान धान का पूरा स्टॉक खरीदने की मांग को लेकर अपना आंदोलन तेज करने की धमकी दी है।

हालांकि, केंद्र का कहना है कि वह राज्य और फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) के बीच हुए समझौते के अनुसार राज्य से कच्चा चावल खरीदने के लिए प्रतिबद्ध है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi slams BJP, TRS govt over paddy procurement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paddy procurement, rahul gandhi targeted, bjp, trs government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved