• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गोरक्षकों का व्यवहार आतंकियों सा,PM कडाई क्यूं नहीं दिखाते:ओवैसी

हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि गोरक्षक लोगों के खिलाफ आतंकवादी कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं और उन्होंने चेताया कि हमला जारी रहा तो देश में अराजकता फैलेगी। लोकसभा सांसद ओवैसी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी तथा उसकी सरकार गो रक्षकों को नहीं रोकना चाहती, क्योंकि वे उनके प्रति नरम रवैया रखते हैं।

ओवैसी जम्मू एवं दिल्ली में मवेशी ढोने वालों पर गोरक्षकों के हालिया हमलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने कहा कि गोरक्षकों द्वारा हमलों की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और अब तक वे नौ लोगों की हत्या कर चुके हैं और दो महिलाओं से दुष्कर्म कर चुके हैं। उन्होंने कहा,वे आतंकवादी कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं। मनमानी तरीके से लोगों को पीट रहे हैं। उन्होंने कानून का मखौल बनाकर रख दिया है। यह देश के लिए गंभीर चिंता की बात है। अगर यह जारी रहा, तो अराजकता और बढेगी।

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि गोरक्षकों को रोकने को लेकर भाजपा के लिए यह माकूल समय है, जो आरएसएस के लोग हैं वे इस बात से उत्साहित हैं कि जो पार्टी सत्ता में है, उसकी विचारधारा भी वही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अतीत में गोरक्षकों से की गई अपील का संदर्भ देते हुए ओवैसी ने कहा, प्रधानमंत्री केवल बातें करते हैं, करते कुछ नहीं। सरकार हमलावरों से कडाई से निपटे। सांसद ने कहा,अगर भाजपा हिंदुत्व पर अमल कर रही है, तो उसे ऎसा करने दीजिए और देखिए कि देश में इसका क्या परिणाम होता है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-owaisi hits out at PM modi for soft attitude towards gau rakshaks who are acting like terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: owaisi, pm modi, soft attitude, gau rakshaks, attacks, terrorists, bjp, rss, chaos, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved