• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केसीआर का तेलंगाना के श्रमिकों से खाड़ी से वापस लौटने का आग्रह

KCR urges Telangana workers to return from Gulf - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव जल्द ही खाड़ी का दौरा करेंगे और वहां काम कर रहे तेलंगाना के श्रमिकों से वापस राज्य में लौटने और अवसंरचना क्षेत्र में काम करने का आग्रह करेंगे।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा कि वह जल्द ही खाड़ी देशों का जल्द ही दौरा करेंगे और लोगों से वापस राज्य में लौटने का आग्रह करेंगे।

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में राव ने कहा है, "तेलंगाना राज्य के लोग अपने परिवार की देखभाल के लिए पैसे कमाने खाड़ी देशों में चले गए हैं और वहां ढेर सारी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। चूंकि अब यहां काफी अवसर हैं, लिहाजा उन्हें लौट आना चाहिए।"

केसीआर शनिवार को शीर्ष अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, "करीमनगर, निजामाबाद और अन्य जिलों के लोग अपने परिवारों की मदद के लिए रोजगार की तलाश में खाड़ी चले गए। वे कुछ भी कर के अपनी आजीविका कमा रहे हैं। इन कामों के लिए उन्हें बहुत कम पैसे मिलते हैं।"

उन्होंने कहा कि तेलंगाना की स्थिति बदल गई है और यहां काफी अवसर हैं। उन्होंने कहा, "हैदराबाद में कई निर्माण परियोजनाएं चल रही हैं। चूंकि यहां श्रमशक्ति का अभाव है, लिहाजा देश के दूसरे हिस्सों से श्रमिकों को यहां लाना पड़ रहा है। अन्य राज्यों के लोग यहां काम करने के लिए आ रहे हैं। इस परिदृश्य में बदलाव होना चाहिए।"

केसीआर ने कहा कि सरकार चाहती है कि खाड़ी में काम कर रहे तेलंगाना के लोग वापस राज्य लौट आएं। उन्होंने वादा किया कि वह उन्हें राष्ट्रीय निर्माण अकादमी में प्रशिक्षण दिलाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-KCR urges Telangana workers to return from Gulf
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana, chief minister kk chandrashekhar rao, workers, back from gulf, urged to return, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved