• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हैदराबाद पुलिस ने कन्हैया कुमार को जनसभा की अनुमति नहीं दी

हैदराबाद। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) को हैदराबाद में होने वाली अपनी एक जनसभा रद्द करनी पड़ी है। इस सभा को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार सोमवार को यहां संबोधित करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी। यह जनसभा नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ सोमवार को मेहदीपट्टनम स्थित क्रिस्टल गार्डन में आयोजित होनी थी।

भाकपा की हैदराबाद शहर इकाई को अंतिम समय में बैठक रद्द करनी पड़ी, क्योंकि पुलिस ने इसके लिए अनुमति नहीं दी। पुलिस ने इस जनसभा के लिए मना करने के बारे में पार्टी के नेताओं को सूचित नहीं किया, बल्कि जहां सभा आयोजित होनी थी, वहां के प्रबंधन को सभा के लिए व्यवस्था नहीं करने का निर्देश दिया गया।

भाकपा हैदराबाद के सचिव ई. टी. नरसिम्हा ने आईएएनएस को बताया कि वे सार्वजनिक सभा की अनुमति नहीं देने के मामले में पुलिस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के. नारायण और पूर्व सांसद सैयद अजीज पाशा को कन्हैया कुमार के साथ सभा को संबोधित करना था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hyderabad police did not allow Kanhaiya Kumar to hold public meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hyderabad police, kanhaiya kumar, permission of public meeting, not allowed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved