• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शादी से चंद मिनट पहले इंजीनियर ने फांसी लगाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Engineer hanged a few minutes before marriage - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने शादी के बंधन में बंधने से आधा घंटा पहले हैदराबाद के बाहरी हिस्से में एक समारोह हाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि एन.एस. संदीप ने मेडचल जिले के कोमपल्ली में समारोह कक्ष में फांसी लगा ली।

यह घटना उस समय घटी, जब वर और वधू पक्ष के अतिथि समारोह शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। दूल्हा मेक-अप के लिए एक कमरे में अकेले था। जब दुल्हा कमरे से बाहर नहीं आया, तब उसके रिश्तेदारों ने दरवाजे पर कई बार दस्तक दी। लेकिन जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तब दरवाजे को तोड़ा गया और वहां संदीप को छत के पंखे से लटका पाया गया।

इस घटना से वहां उपस्थित अतिथि हैरान रह गए और समारोह मातम में बदल गया। हैदराबाद शहर के दिलखुशनगर इलाके के निवासी संदीप सुबह 11.35 बजे शादी के बंधन में बंधने वाले थे। आत्महत्या के कारणों के बारे में पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के अंतर्गत आने वाले पेट बशीराबाद पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि संदीप के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Engineer hanged a few minutes before marriage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: software engineer, marriage bond, ceremony hall, hanging suicide, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved