• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

EC का फैसला 'निराशाजनक', केंद्रीय संस्था की निष्पक्षता दांव पर : नायडू

Election Commission integrity at stake: Chandrababu Naidu - Hyderabad News in Hindi

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार को एक दिन पहले समाप्त किए जाने के चुनाव आयोग के फैसले को 'निराशाजनक' बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की ईमानदारी दांव पर लगी हुई है। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख ने कहा कि भाजपा और इसके अध्यक्ष अमित शाह की शिकायत पर चुनाव आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल में त्वरित कार्रवाई और तृणमूल कांग्रेस की शिकायत को नजरअंदाज होते देखना निराशाजनक है।
नायडू ने ट्वीट कर कहा कि यह देखना और निराशाजनक है कि चुनाव आयोग ने 22 विपक्षी पार्टियों के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 50 प्रतिशत वीवीपैट पर्चियों की गिनती का मिलान ईवीएम से करने की अर्जी पर निष्क्रियता दिखाई। तेदेपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट देना और भाजपा द्वारा फर्जी शिकायतों पर तत्काल अनुचित कार्रवाई चुनाव आयोग की निष्पक्षता, तटस्थता पर सवाल उठाते हैं।
नायडू ने कहा कि यह समय है कि चुनाव आयोग अपनी विश्ववसनीयता बनाए रखने और निष्पक्ष चुनाव करवाने के अपने संवैधानिक दायित्व को बहाल करने के लिए विपक्षी पार्टियों द्वारा की गई शिकायतों पर कार्रवाई करे। चुनाव आयोग की संस्थागत अखंडता और चुनाव की लोकतांत्रिक प्रक्रिया की निष्पक्षता दांव पर लगी हुई है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Election Commission integrity at stake: Chandrababu Naidu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andhra pradesh chief minister n chandrababu naidu, election commission, telugu desam party, prime minister narendra modi\r\n, lok sabha chunav 2019, general election 2019, election 2019, lok sabha chunav, लोकसभा चुनाव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved