• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हैदराबाद हाईकोर्ट के जज बोले- मां और भगवान की जगह पर है गाय

हैदराबाद। राजस्थान हाईकोर्ट के जज महेश शर्मा द्वारा गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की अपील के बाद अब हैदराबाद हाईकोर्ट के जज ने भी गाय को लेकर बडी टिप्पणी की है। जस्टिस बी शिवा शंकर राव ने शुक्रवार को कहा है कि गाय मां और भगवान की जगह पर है। साथ ही उन्होनें गाय को राष्ट्रीय धरोहर बताया है। दरअसल हैदराबाद हाईकोर्ट में एक पशु व्यवसायी रामावत हनुमा की याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस बी शिवा शंकर राव ने यह बात कही। याचिकाकर्ता ने उसकी जब्त की गई 63 गायों की कस्टडी के लिए निचली अदालत में गुहार लगाई थी। रामावत हनुमा की याचिका निचली अदालत खारिज हो गई।

इसके बाद रामावत ने हाईकोर्ट में गुहार लगाई। रामावत का कहना है कि वह अपनी गायों को चराने के लिए अपने गांव के पास कंचनपल्ली गांव लेकर गया था। दूसरे पक्ष का कहना है कि रामावत गायों को बेचने के लिए ले जा रहा था। दूसरे पक्ष का कहना है कि रामावत बकरीद के दौरान गौमांस बेचना चाहता था। हाईकोर्ट ने भी रामावत की याचिका खारिज कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cow substitute to mother and God says Hyderabad HC judge
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hyderabad high court, hyderabad hc judge b siva sankara rao, cow substitute to mother and god, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved