• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

KCR ने तोड़ी चुप्पी, महिला डॉक्टर से रेप और हत्या मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने चुप्पी तोड़ते हुए निर्देश दिया है कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी।
मुख्यमंत्री राव ने मर्डर केस के दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने के निर्देश दिए हैं।। राव ने कहा कि मामेल की जांच शीघ्र ही पूरी की जाएगी। आपको बताते जाए कि चार दिन पहले एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करके उनकी हत्या कर दी गई थी।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया कि मुख्यमंत्री ने मामले की जांच तेजी से करने का आदेश दिया है। महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले में मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा है कि पूरे मामले की जांच तेजी से की जाए और दोषियों को सख्त से सख्त दिलाई जाए।

इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य मंत्री के. टी. रामाराव (KTR) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दुष्कर्म पीड़िता पशु चिकित्सक के परिवार के साथ न्याय करने का आग्रह किया। हैदराबाद के बाहरी इलाके में 27 नवंबर को युवा पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM KCR has instructed officials that the accused of the woman veterinary doctor ghastly murder should be inquired on a fast track
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm kcr, woman veterinary doctor, murder, inquired on a fast track, veterinary doctor rape and murder, hyderabad gangrape, ktr, death penalty, review for rapists, hyderabad, telangana minister kt rama rao, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved