• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वायरल फीवर को काेरोना वायरस समझकर लगा ली फांसी, यहां जानें ऐसा क्यों किया

Chittoor man fears corona virus, commits suicide - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। चीन के वुहान से कोरोना वायरस ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। आंध्र प्रदेश में 50 वर्षीय एक शख्स ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने का शक होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि उसने अपने बीवी और बच्चे को संक्रमण से बचाने के लिए यह कदम उठाया है।

मृतक की पहचान चित्तूर के रहने वाले के बाला कृष्णाहद के रूप में हुई है। कृष्णा के परिवार के लोगों ने बताया कि वायरल फीवर होने के दौरान उन्होंने इंटरनेट पर कोरोना वायरस से सम्बंधित वीडियो देखा था। इसके बाद से उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। मंगलवार को कृष्णा ने अपने परिवार के सदस्यों को घर में बंद कर दिया और अपनी मां की कब्र पर चले गए।


इसके बाद कृष्णा की पत्नी लक्ष्मी देवी के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आकर घर का दरवाजा खोल दिया तब तक काफी देर हो गई थी। लक्ष्मी देवी और अन्य लोग जब तक भागकर कृष्णा की मां की कब्र तक पहुंचते, उन्होंने एक पेड़ से खुद को फांसी लगा ली थी। बताया गया कि तिरुपति के डॉक्टरों ने जब मृतक कृष्णा की जांच की तो उन्हें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं मिले। डॉक्टरों ने बताया कि वह सामान्य वायरल फीवर से पीड़ित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chittoor man fears corona virus, commits suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chittoor man fears corona virus, commits suicide, coronavirus fear man to suicide, hyderabad, coronavirus, कोरोना वायरस, chittoor district, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved