• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नायडू ने EC पर लगाया SC को गुमराह करने का आरोप, की यह मांग

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को कहा कि निर्वाचन आयोग (ईसी) इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के सही तरीके से चलने पर लोगों के संदेह को दूर करे और कार्यप्रणाली में पारदर्शिता लाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए।

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख ने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि आयोग को पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए 50 फीसदी ईवीएम में दर्ज वोटों का वीवीपैट पर्ची से मिलान की विपक्षी दलों की मांग पर क्या आपत्ति है।

पहले चरण के मतदान के दौरान सैकड़ों ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायतें आने पर विपक्षी दलों ने दिल्ली में बैठक की थी और 50 फीसदी ईवीएम में दर्ज वोटों का वीवीपैट पर्ची से मिलान के प्रावधान के लिए सर्वोच्च न्यायालय में समीक्षा याचिका दायर किए जाने का फैसला लिया था

। इस बैठक में नायडू भी शामिल थे। बैठक के अगले दिन आयोग पर फिर निशाना साधने के लिए नायडू ने प्रेसवार्ता बुलाई। वे अपनी इस जिद पर अड़े दिखे कि गड़बड़ी दूर करने के समुचित उपाय किए बगैर ईवीएम का उपयोग न हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chandrababu Naidu says, Election Commission has to clear doubts on EVM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandrababu naidu, election commission, evm, electronic voting machines, tdp, andhra pradesh cm naidu, lok sabha election 2019, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved