• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ने लगवाई कोविड वैक्सीन

AP Guv couple take Coronavirus vaccination shots. - Hyderabad News in Hindi

अमरावती। आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन और उनकी पत्नी सुप्रभा हरिचंदन को टीकाकरण के तीसरे चरण में मंगलवार को कोरोनोवायरस वैक्सीन का पहला डोज दिया गया। विजयवाड़ा के गुनदाला में एक सरकारी अस्पताल में उनका टीकाकरण किया गया। हरिचंदन ने कहा कि उन्हें टीका लगवाने में कोई असुविधा नहीं हुई। साथ ही उन्होंने सभी पात्र लोगों को आगे आकर वैक्सीन लगवाने की सलाह दी, ताकि वायरस के प्रसार को रोकने में मदद मिले।

राज्यपाल और उनकी पत्नी को हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक फार्मा द्वारा बनाई गई कोवैक्सीन दी गई है। उन्होंने कहा, "भारतीय वैज्ञानिकों ने हमारे देश की वैक्सीन खोजने और विकसित करने की क्षमता को पूरी दुनिया को दिखलाया है।" हरिचंदन ने इतने कम समय में कोवैक्सीन का विकास करने वाले वैज्ञानिकों की सराहना की।

टीकाकरण के बाद डॉक्टरों ने राज्यपाल को बताया कि उनको टीकाकरण का दूसरा डोज 30 मार्च के बाद दिया जाएगा। इस बीच एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि टीकाकरण के लिए पात्र लोग 465 सरकारी और 90 निजी अस्पतालों में से किसी में भी अपना रजिस्ट्रेशन करा सकत हैं। इसके लिए वे कोविन वेबसाइट का उपयोग करें।

बता दें कि राज्य में अभी स्वास्थ्य सेवाकर्मी और फ्रंटलाइन वर्कर्स का कोरोनावायरस टीकाकरण जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AP Guv couple take Coronavirus vaccination shots.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andhra pradesh governor vishwabhushan harichandan, covid vaccine, suprabha harichandan, vaccination, phase iii, coronovirus vaccine, first dose, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved