• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमित शाह बोले-कश्मीर से कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को निकाला जाएगा

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनवाइएं कश्मीर से कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को चुन-चुनकर निकाला जाएगा। यह बात शाह रविवार को हैदराबाद में युवा महाअधिवेशन विजय लक्ष्य 2019 को सम्बोधित करने दौरान कही। शाह ने कहा कि तमाम राज्यों में कांग्रेस की हार और भाजपा के बढ़ते जनाधार की चर्चा करने के दौरान कहा कि दूरबीन देखकर देखने के बाद कांग्रेस नहीं दिखाई दे रही है। असम में नेशनल सिटिजन रजिस्टर के बारे में शाह ने कहा कि भाजपा एनआरसी लेकर आई और 40 लाख लोगों को घुसपैठियों के तौर पर चिह्नित किया गया है। यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है और हम इस पर समझौता करने से इनकार कर दिया है।

असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि उनके डर से केसीआर सरकार ने हैदराबाद लिबरेशन डे मनाना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद वह स्थान है, जहां से सरदार पटेल ने सिंहनाद किया था, भारत को एक करने का और निजाम को दुम दबा कर भाग गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah says- Intruders from Kashmir to Kanyakumari will be evacuated
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, intruders, kashmir, kanyakumari, evacuated, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved