• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

17.6 लाख रुपए में बिका 21 किग्रा. का बालापुर गणेश लड्डू, ये है वजह

हैदराबाद (आंध्रप्रदेश)। अगर आपके पास लाखों रुपए हो और कुछ खरीदारी का मन हो तो यही माना जाएगा कि इस राशि का निवेश घर या गाड़ी खरीदने में होगा। कहने का मतलब है कि दिमाग में कोई बड़ी चीज होगी, लेकिन आज हम जिस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं वह लीक से हटकर है। हालांकि उसने इतनी बड़ी रकम का जो उपयोग किया उसके पीछे आस्था के साथ उसका संभावित फायदा भी कारण माना जा सकता है।

दरअसल यहां गुरुवार को आयोजित एक नीलामी में स्थानीय नागरिक कोलानु राम रेड्डी ने एक बालापुर गणेश लड्डू के लिए ही 17.6 लाख रुपए दे दिए। गणेश प्रतिमा विसर्जन से पहले हुई इस नीलामी में 19 लोगों ने बोली लगाई। सोने के आवरण वाले इस 12 किलो के लड्डू को आयोजकों ने रेड्डी को चांदी की प्लेट में रखकर दिया।

नीलामी में बाजी मारने के बाद रेड्डी बालापुर गणेश की मूर्ति को लेकर एक वाहन पर सवार हो गए। रेड्डी ने लड्डू को आदरस्वरूप अपने सिर पर रखा था। रेड्डी एक व्यापारी और कृषि विशेषज्ञ हैं और उनके रिश्तेदार पूर्व में भी बालापुर लड्डू नीलामी में हिस्सा ले चुके हैं। पिछले साल यह लड्डू 16.6 लाख रुपए में बिका था। बालापुर मंडल आर्य वैश्य संगम के अध्यक्ष तेरेतिपल्ली श्रीनिवास गुप्था ने इसे खरीदा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amazing : 21kg Balapur Ganesh laddu sold for Rs 17.6 lakh in auction at hyderabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazing, 21kg balapur ganesh laddu, rs 176 lakh laddu, auction at hyderabad, ganesh chaturthi, ganesh idol, balapur ganesh laddu, zara hat ke, strange, bizzare, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved