• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आंध्रप्रदेश में टॉलीवुड को टिकट कीमतों पर सरकार के आदेश का इंतजार

Tollywood awaits new GO in Andhra Pradesh - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। आंध्रप्रदेश में टिकट कीमतों के बारे में सरकार की पहल संबंधी चर्चाओं के बाद तेलुगू सिनेमा की बड़ी फिल्में रिलीज की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि चिरंजीवी और उनके प्रतिनिधिमंडल के इस मामले को सरकार के सामने रखे जाने से बेहतर नतीजा सामने आने की उम्मीद है, क्योंकि सरकार ने राज्य में टिकट मूल्य निर्धारण के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

इसलिए पूरा तेलुगू फिल्म उद्योग टिकट कीमतों पर नए सरकारी आदेश की प्रतीक्षा कर रहा है ताकि अधिकांश फिल्मों की रिलीज की तारीखों की घोषणा की जा सके। टिकट मूल्य निर्धारण के मुद्दों ने फिल्म व्यवसाय को काफी हद तक अस्त-व्यस्त कर दिया था और नए आदेश से कुछ हद तक समस्याओं का समाधान होने की उम्मीद है।

बड़े बजट की फिल्में 'आरआरआर', 'सरकारू वारी पाता' और 'राधे श्याम' की रिलीज की तारीखें तय हो गई हैं और इनके निर्माता जगन सरकार के सकारात्मक कदम के बारे में आशान्वित हैं, ताकि वे फिल्म उद्योग में चल रहे संकट का सामना कर सकें।

दूसरी ओर कुछ दिग्गज निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए दो दो तारीखों की घोषणा की है। उन्हें इस बात की उम्मीद है कि टिकटों की नई कीमतों की घोषणा के बाद वे दो तारीखों में से कोई भी तय कर सकते हैं।

पवन कल्याण और राणा की 'भीमला नायक' 25 फरवरी या 1 अप्रैल को रिलीज होगी, जबकि रवि तेजा की 'रामाराव ऑन ड्यूटी' 25 मार्च या 15 अप्रैल को रिलीज होगी। वरुण तेज की 'घनी' की रिलीज की दो संभावित तारीखें 25 फरवरी या 4 मार्च हैं।

राज्य सरकार से टिकट कीमतों के बारे में में एक सकारात्मक संशोधन की उम्मीद की जा रही है तो ऐसे में अधिकांश फिल्में गर्मियों में रिलीज होंगी, जिसका पूरे उद्योग की कमाई पर भारी प्रभाव पड़ेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tollywood awaits new GO in Andhra Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tollywood awaits new go in andhra pradesh, rrr, sarkaru vaari pata and radhe shyam, andhra pradesh, tollywood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved