• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कही आपकी गर्लफ्रेंड तो नहीं है नये पार्टनर की तलाश में, इन संकेतों से जानिए

एक रिलेशनशिप में प्यार के साथ-साथ विश्वास का होना भी जरूरी होता है। अगर आपको अपने पार्टनर पर भरोसा नहीं है तो आप अपने रिश्ते को लंबे वक्त तक नहीं चला सकते हैं। कई बार ऐसा होता है कि आपकी एक छोटी सी गलती की वजह से आपका रिश्ते में अनबन हो जाती है। आपकी गलती के कारण कई बार आपकी पार्टनर को किसी और पुरूष की जरूरत महसूस होने लगती है।

बता दें कि महिलाएं पुरूषों की तुलना में जल्दी फैसला ले लेती हैं। अगर आपको ऐसा लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे दूर जा रही है तो आपको समझने की जरूरत है कि आप अफने रिश्ते में सुधार लाएं और अपनी पार्टनर को किसी को पास जाने से रोक पाएं। कुछ ऐसे संकेत होते हैं जिससे आपको पता चल सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड किसी और पुरूष के पास जाने के बारे में सोच रही थी।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड अपनी फोन का पासवर्ड बार-बार बदल रही है तो आपको सतर्क हो जाने की जरूरत है और आपको समझ जाना चाहिए कि वो आपसे कुछ छिपा रही है या आपको अपने जीवन में शामिल नहीं करना चाह रही है।

पहले जैसी दिलचस्पी नहीं होनाअगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको सोशल मीडिया पर आपके साथ अपनी फोटो डालती थी और अचानक से उसने ऐसा करना बंद कर दिया है तो हो सकता है कि अब उसे आपके में पहले जैसी दिलचस्पी ना रही हो और वो आपको पसंद नहीं करती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Whether your girlfriend is not there in search of a new partner, know from these signs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: looking for your girlfriend, new partner, know from the signs, lifestyle news
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved