• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जो लोग शादी के बाद भी हंसी-मजाक करते रहते हैं...

क्या आपने कभी नोटिस किया है कि आपके आस-पास लडकियां उन्हीं लडको पर फिदा होती हैं जो हमेशा हंसी मजाक करते रहते हैं। यह एक उदाहरण आपके अपनी शादी में आई हुई कई कडवाहटों को दूर कर सकता है। एक रिसर्च से पता चला है कि जो लोग शादी के बाद भी हंसी-मजाक करते रहते हैं, उनकी मैरिज लाइफ ज्यादा दिनों तक टिकी रहती है। अगर आपके घर में भी प्रोब्लम्स चल रहीं हैं तो आजमाइये नीचे दिए गए टिप्स।

ऎसे बचाएं अपनी मैरिज लाइफ

इन दिनों ज्यादातर कपल्स अपने रिश्ते में उबाऊपन की शिकायत करते हैं। यह आपस में होने वाले नोंक-झोंक से बिल्कुल अलग है। मूल रूप से इसका मतलब है, रिश्ते में हंसी-खुशी या मौज-मस्ती का कम होना। अगर आपके साथ भी ऎसी परेशानी है तो खुद में बदलावा लाइये और पार्टनर के साथ हंसी-मजाक से इसे बदलिये।

यदि मैरिज में तना-तनी की स्थिति ज्यादा रहती है और हालात वाकई बेकाबू हो रहे हों, तो टेंशन को कम करने और हालात बदलतने के लिए आपसी हंसी-मजाक से बेहतर कोई तरीका नहीं है। आप साथ बैठ कर लडाई-झगडे की नादानी पर हंस सकते हैं। इससे अंतत: आप दोनों के बीच तनाव कम होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Use these tips to maintain sweetness in husband-wife relationship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sweetness in husband-wife relationship, tips to maintain sweetness, husband-wife relationship, couple, marriage, relationship news, lifestyle news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved