• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऐसे करेंगे प्यार का इजहार, तो साथी नहीं कर पाएगा इंकार

प्यार शरारत है, प्यार एक मीठी खुशी है, प्यार नशीला जादू है। प्यार के ढेर सारे भाव हैं, जो प्रेमी एक-दूसरे के लिए अलग-अलग ढंग से महसूस करते हैं। भाषा में वही संकेत यूज किए जाएं। जो पति-पत्नी दोनों जानते हों। पर प्यार की यह रहस्यमयी भाषा तब ठंडी पड सकती है, जब एक के बात करने पर दूसरा क्या है, क्या है करता नजर आए। प्रेमी युगल सीके्रट शब्दों के जरिए एक-दूसरे से खूब छेडछाड करते हैं और यही शब्द उनका लव कोड बन जाता है। सभी के बीच में यूज करने पर उन्हें ऎसा लगता है जैसे प्यार में बहुत बडा तीर मारा है।

क्या हैं आपके लव कोड्स लैंग्वेज, यह तो बताइय जनाब। ओह समझी, कोड्स को सबसे के सामने नहीं लाना है। वो तो अपने साजन के साथ इशारों-इशारों में ही । हां जी, प्यार की ढकी-छुपी बातें, पति-पत्नी के बीच चुहलबाजी व प्यार को गहराने का बढिया तरीका हैं। सबके बीच भी दोनों साथी एक दूसरे से प्यार की बातें करें और वह भी सीक्रेट तरीके से, तो उसका मजा ही कुछ और होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Use these tips to express love for making your partner happy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love secret 2015 code tips, love secret tips, romance tips, romantic tips, relationship tips, couple love tips, 2015 romance different signs tips, romance love tips, code tips love, 143 love code, love, tips to express love, your partner happy, lifestyle news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved