• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

इन बातों को अपनाने से फिर ट्रैक पर आएगा आपका दिल

प्यार की ताकत तमाम चुनौतियों को झेलने की क्षमता देती है, प्यार समर्पण है, त्याग है और हर पल जीने का प्रतीक है। सब जानते हैं कि प्यार जीने का प्रतीक है पर जब दिल टूट जाए आपका दिल तो, दिल का टूटना एक दर्द है। इस दर्द को किसी ने तभी समझा है, जब उसने इसे खुद के लिए अनुभव किया है। एक टूटे हुए दिल के इलाज में समय लगता है, लेकिन यह असंभव नहीं है, इस बात को आप एक समय पर ही महसूस कर सकते है। इस दर्द से बाहर निकलना कभी भी एक आसान प्रक्रिया नहीं है, लेकिन सही दवा के साथ आप अपनी खुशियों के रास्ते पर आ सकते है।

दर्द को दु:ख ना बनाए- आप इस दर्द के लिए दु:ख ना बनाए, शोक ना करें। अगर आप ऎसा कर रहे है, तो यह एक बेवकूफी है। हांलाकि हम यह मानते है कि, इस दर्द से उबरना बहुत दु:खद और दर्दनाक होता है, और एक ब्रेकअप के बाद रोना सामान्य है, क्योंकि आप अपना महत्वपूर्ण समय और अपना प्यार , पूरे तरीके से अपने पूर्व साथी में निवेश करते है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Use these tips for recovering from a broken heart
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazing fact relationship breakup tips, love breakup tips, happy relation tips, dating tips, intimate tips, couple relation long time tips, married life tips, amazing tips love tips, breakup tips, use these tips, broken heart, lifestyle news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved