• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

खास मौकों को निकालें यादों की पोटली से बाहर, जानें प्यार...

आजकल ज्यादातर कपल्स व्यस्त हाईटेक लाइफस्टाइल जीते हैं। दोनों ही सुबह से ले कर रात तक काम करते हैं। ऎसे में उन के पास अपने साथी के लिए टाइम नहीं होता। समय की कमी और वर्कलोड की वजह से छोटीछोटी बातों पर तकरार शुरू हो जाती है, जिस के चलते दोनों के बीच कम्युनिकेशन गैप आ जाता है। तो ऎसे में हम आपके लिए कुछ टिप्स लाये हैं।

रोमांस रहे बरकरार प्यार के एहसास को जगाने के लिए एक-दूसरे को स्पर्श करते रहना अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में जरूर शामिल करें। आमतौर पर कामकाजी कपल्स काम के दबाव के चलते एकदूसरे के हाथों को छूने या आलिंगन करने को चोंचले समझ कर दरकिनार करते हैं, जबकि यही स्पर्श उन के मन में सो चुके प्यार को फिर से जिंदा कर देता है।

पति-पत्नी के रिश्ते में समय के साथ प्रशंसा या तारीफ करने का भाव भी समाप्त होनेके कारण जिंदगी की उमंग कहीं खो जाती है। रिश्ता कितना ही पुराना क्येां न हो, दिल और मन तो वहीं रहता है, जो अपने प्रियतम के मुंह से अपनी प्रशंसा सुनने को बेताब रहता है। इसलिए अपने जीवनसाथी की प्रशंसा करने में कंजूसी क्यों बरतें। जम कर करें प्रशंसा और रोमांस को फिर से जीवित कर लें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-These tips will be perfect for increase in husband-wife love
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love couple romantic hug articles, hug news, couple maintain romance hug news, hug relationship articles, life happy news, romance hug news, romance life news, relationship news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved