• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

...तो इसका मतलब है कि आपको हो गया है प्यार

प्यार एक खूबसूरत एहसास है, प्यार आवाज है, प्यार खामोशी है जहां नजरें बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ वयां कर जाती है। पर कई इन जज्बात का समझ पाना बहुत मुश्किल हो जाता हैं। ऎसे में आप कैसे जानेंगे कि यू आर इन लव। मजबूर ये हालात इधर भी हैं और उधर भी, तन्हाई की एक रात इधर भी है और उधर भी। दिल कहता है कि दुनिया की हर एक रस्म तोड दें, दीवार जो हम दोनों में है आज गिरा दें।
जब प्यार होता है। तो दिल का हाल-ए-दिल कुछ यूं ही होता है। सुबह उठते ही नींद की खुमारी में भी उनका ख्याल आ जाए... उनसे मिलने के लिए दिल बेताब हो जाए।

दिल में उनके यादों की झलक सी रहती है, इन हवाओं में हर पल उनकी महक-सी रहती है... उनके मिलना, बातें करना अच्छा लगने लगे। हर वक्त मिलने की बेकारारी रहे। ख्यालों में उनका ही साथ हो, जब समझें यू आर इन लव। दिल में हमेशा बस उनका ही ख्याल रहता है। उनसे मिलने को दिल बेकरार रहता है। उसके बिना जिंदगी वीरना सी लगने लगती है। किसी काम में मन नहीं लगता। ना भूख लगती है और ना नींद आती है। हरवक्त बस उसका ही चेहरा आंखों के सामने घूमता रहता है। उनके लिए कुछ भी करना आपको एक अनक ही खुशी दे जाए। जरूरी कामों के दौरान भी आपका ध्यान किसी खास पर आकर रूक जाए और घंटों बाद एहसास हो कि क्या करने बैठें थे और क्या कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-These things indicates that you are in love
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love relation articles, love news, love couple articles, love beautiful feeling news, love relationship news, mash, love, affection, devotion, love-making, lifestyle news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved