• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Relationship Tips: बर्थडे पर पार्टनर को इस तरह करें सरप्राइज, हमेशा मजबूत रहेंगे रिश्ते

Relationship Tips: Surprise your partner on your birthday like this, your relationship will always remain strong. - Relationship

प्यार करने वाले हर एक दिन को अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते है वही आज हम पार्टनर के बर्थडे की बात कर रहे हैं, जिसे खास तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है। अगर आपके पार्टनर का भी बर्थडे है तो आप उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए सरप्राइज दे सकते हैं। सभी कपल्स अपने-अपने अंदाज में एक दूसरे का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं वहीं इस आर्टिकल में आपको खास तरीका बताया गया है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्थडे वाला दिन अनोखे तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं, तो आप भी नीचे दिए गए आइडिया से सरप्राइज दे सकते हैं जो उन्हें बहुत पसंद आएगा।


कुकिंग

यह तो आपने बहुत बार सुना होगा कि दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है। इस तरह से आप अपने पार्टनर के लिए अपने हाथों से मनपसंद डिश भी बना सकती हैं। गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड एक दूसरे को खास फील करवाने के लिए सरप्राइज देते हैं इसे बेहतरीन तरीका कुछ और नहीं हो सकता। कई पति ऐसे होते हैं जो किचन में वक्त नहीं बिताते हैं। इसके अलावा आप चाहे तो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर कुकिंग में हेल्प कर सकते हैं यह काफी रोमांटिक भी होगा।

कैंडल लाइट डिनर

बर्थडे के मौके पर पार्टनर के साथ आप कैंडल लाइट डिनर पर भी जा सकती हैं। इस तरह से आप दोनों एक साथ कुछ वक्त बिताएंगे तो आपके बीच में प्यार और भी ज्यादा बढ़ जाएगा। कैंडल लाइट डिनर को कपल्स के बीच में काफी रोमांटिक भी माना जाता है आप कहीं घर से बाहर डिनर करने जाने वाले हैं, तो इस तरह का माहौल जरूर क्रिएट करें। खासकर जब आप अपने पार्टनर को सरप्राइज दे रहे हैं तो वह इंप्रेस हो जाएगा। आप दोनों के दिल तक एक दूसरे की भावनाएं आसानी से पहुंच जाएगी।

घर में लगाएं फुल

अक्सर आपने देखा होगा कि पति अपनी पत्नी को सरप्राइज के तौर पर फ्लावर जरूर देते हैं। जब आपका पार्टनर सो कर बिस्तर से उठे, तो आप सिरहाने पर गुलाब के फूल रख सकते हैं जिससे आंख खुलते ही चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी। इसके अलावा गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड अपने पार्टनर के लिए फूलों का गुलदस्ता आदि उनके घर या दफ्तर में भिजवा कर भी सरप्राइज दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Relationship Tips: Surprise your partner on your birthday like this, your relationship will always remain strong.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: relationship tips, birthday
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved